Attitude Shayari In Hindi: अपने भीतर के Swag को अनलॉक करे

Attitude Shayari In Hindi: अपने भीतर के Swag को अनलॉक करे

क्या आप हर समय "Positive Attitude रखने" के लिए कहे जाने से थक गए हैं? क्या आपको ऐसा लगता है कि यह आपकी सच्ची भावनाओं को प्रकट करने का समय है, चाहे वे कितने भी उग्र या उग्र क्यों न हों? तब आप सही जगह पर आए हैं! इस ब्लॉग में, हम हिंदी में Attitude Shayari की दुनिया का पता लगाएंगे - कविता का एक रूप जो आपकी सच्ची भावनाओं को व्यक्त करने और आप जिस पर विश्वास करते हैं उसके लिए एक स्टैंड लेने के बारे में है।


Attitude Shayari कई रूपों में आती है, attitude shayari 2 line और love attitude shayari से लेकर girls attitude shayari और boys attitude shayari तक। आपकी शैली या पसंद चाहे जो भी हो, वहाँ निश्चित रूप से एक Attitude Shayari है जो आपकी आत्मा से बात करती है और आपको अपने सच्चे स्व को व्यक्त करने में मदद करती है।


इसलिए, यदि आप अपने भीतर के स्वैग को अनलॉक करने और अपने जीवन में कुछ मसाला जोड़ने के लिए तैयार हैं, तो Attitude Shayari जाने का रास्ता है। 

इन Bold और Powerful शायरियों के साथ अपने शब्दों को बोलने दें और दुनिया को दिखाएं कि आप किस चीज से बने हैं।


ज़िन्दगी का कोई रिमोट नहीं होता ! जागो उठो और इसे खुद बदलो !!

तुम अगर सोचते हो कि मैं बुरा हूँ ! तो तुम गलत सोचते हो, मैं बहुत बुरा हूँ !!

अगर लोग आपको नीचे गिराना चाहते हैं ! तो इसका मतलब आप उनसे ऊपर हैं !!

खुदा मेरे दुश्मनों को लम्बी उम्र दें ! ताकि वो मेरी क़ामयाबी देख सकें !!

अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नहीं कि उसे बोलना नहीं आता ! हो सकता है वो थप्पड़ मारने में यकीन रखता हो !!

 


हम न बदलेंगे वक़्त की रफ़्तार के साथ ! जब भी मिलेंगे अंदाज़ पुराना ही होगा !!

जिनमें अकेले चलने का हौसला होता है ! उनके पीछे एक दिन क़ाफ़िला होता है !!

सही वक़्त पर करवा देंगे हदों को अहसास ! कुछ तालाब खुद को समन्दर समझ बैठे हैं !!

इतना अमीर नहीं हूँ कि सब कुछ खरीद लूँ ! लेकिन इतना गरीब भी नहीं हूँ कि खुद बिक जाऊं !!

अक्सर जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन ! क्योंकि एक मुद्दत से मैंने न दोस्त बदले न मोहब्बत !!

 


जीत हासिल करनी हो तो क़ाबिलियत बढ़ाओ ! क़िस्मत की रोटी तो कुत्तों को भी मिला करती है !!

इश्क़ की पतंगे उड़ाना छोड़ दी हमने वरना ! हर हसीना की छत पर हमारे ही धागे हुआ करते थे !!

मुक़ाम वो चाहिए कि जिस दिन हारु ! उस दिन जीतने वाले से ज़्यादा चर्चे मेरी हार के हों !!

किसी के पैरो मे गिरकर क़ामयाबी पाने से अच्छा है ! अपने पैरो पर चलकर कुछ बनने की ठान लों !!

गुलामी तो हम सिर्फ अपने माँ-बाप की करते हैं ! वरना दुनिया के लिए तो हम कल भी बादशाह थे और भी हैं !!

 


मेरे होठों पे कभी उसका नाम तो कभी सिगरेट का साथ ! मेरे होठों ने सदा चिंगारियां ही पसंद की !!

"मिजाज़ में थोड़ी सख़्ती भी होनी चाहिये साहब ! लोग पी जाते अगर समन्दर खारा न होता !!"

मुझको पढ़ना हर किसी के बस की बात नहीं ! मैं वो किताब हूँ जिसमें लफ्ज़ो की जगह जज़्बात लिखें हैं !!

उसूलों पर आँच आये तो टकराना ज़रूरी है ! ज़िन्दा हो तो ज़िन्दा नज़र आना ज़रूरी है !!

तेरी मोहब्बत और मेरी फ़ितरत में बस इतना सा फ़र्क है ! तेरा Attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता !!

 


वो मंज़िल ही बदनसीब थी जो हमें पा न सकी ! वरना जीत की क्या औकात जो हमें ठुकरा दें !!

हम आज भी शतरंज का खेल अकेले ही खेलते हैं ! क्योंकि दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमें नहीं आता !!

मत करना तमन्ना किसी को पाने की बड़ी बेदर्द निगाहें हैं इस ज़माने की ! तू खुद को कर क़ाबिल इतना कि हर कोई तमन्ना रखें तुझे पाने की !!

चलो आज फिर मुस्कुराया जाए ! बिना माचिस के लोगो को जलाया जाए !!

एक दिन आपने नाम का भी शोर आएगा ! लोगो का तो वक़्त आता है अपना तो दौर आएगा !!

 


ये मत समझना कि तेरे क़ाबिल नहीं हैं हम ! तड़प रहे हैं वो आज भी जिन्हें हासिल नहीं हैं हम !!

#वाक़िये 😅 तो #अनगिनत हैं #ज़िंदगीके, #समझनहीं ❌ आता कि #किताब_लिखूँ या #हिसाब 📝 लिखूँ..

मंजिले ☝️मुझे छोड़ गई 👉#रास्तो 🛤️ने संभाल लिया, ज़िन्दगी 😑तेरी #_जरुरत नहीं मुझे 👉#हादसों ने 😏पाल लिया !!

ख्वाइशो 🙄का #कैदी हूँ, मुझे👉 #हकीक़ते सज़ा🤔 देती है, आसान 👍चीजो का #शौंक नहीं ❌मुझे मुश्किलें👉 मज़ा 💪देती है !!

#रहते हैं ☝ आस-पास ही लेकिन 😌 साथ #नहींहोते, 😔 #कुछलोग 👫 जलते हैं मुझसे 👨 बस खाक #नहीं होते

 


बरसात के मकोड़े😎 हमें यही सिखाते हैं कि, जिन लोगों के ‘ पंख ‘ लग जाते हैं, वो बस कुछ🔪 ही दिन के मेहमान होते हैं…😎😎

लोगो का काम है कहने का कहने दे, तू बन जा फरिश्ता हम बुरे है तो बुरे ही रहने दे, 😈😈😈😎

भाड़ में जाये लोग ओर, लोगो की बातें, हम वैसे ही जियेंगे, जैसे हम है चाहते..😎😎

वो जिगर ही नहीं, जिसमे दम न हो, बेटा अगर तू बदमाश है, तो हम भी कम नहीं…😎😎

 


अब न रिप्लाई चाहिए, न ही तेरा साथ, तू प्लीज अपना ध्यान रख, मुझे नही करनी तुझसे बात…😎😎

वापस आ गए है, अब भोकाल मचाएंगे, बेटा जितना तूने सोच रखा है, उससे भी आगे जाएंगे..😎😎 

 

धन्यवाद सन्देश

Attitude Shayari आपकी बातचीत और सोशल मीडिया पोस्ट में कुछ Attitude और स्वभाव जोड़ने का एक शानदार तरीका है। चाहे आप एक लड़का हो या लड़की, चुनने के लिए बहुत सारी शायरियाँ हैं जो आपके अद्वितीय व्यक्तित्व और चरित्र को व्यक्त करने में आपकी मदद कर सकती हैं।


Attitude Shayari पर इस ब्लॉग को पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। हम आशा करते हैं कि इसने आपको इस कला रूप को और अधिक जानने और आत्मविश्वास और दृष्टिकोण के साथ खुद को अभिव्यक्त करने के लिए कुछ अंतर्दृष्टि और प्रेरणा प्रदान की है।

याद रखें, Attitude Shayari in Hindi आपके क्षेत्रीय गौरव को प्रदर्शित करने और अपने शब्दों में सांस्कृतिक स्वाद का स्पर्श जोड़ने का एक शानदार तरीका हो सकता है। इसलिए अपने व्यक्तित्व को चमकने देने से न डरें और खुद को निर्भीकता और साहस के साथ अभिव्यक्त करें।

एक बार फिर, पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद, और हम आपको दृष्टिकोण और आत्म-अभिव्यक्ति की ओर आपकी यात्रा के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

Post a Comment

Do not post any wrong Comment..

Previous Post Next Post